कांग्रेस के तीनों मुख्यमंत्री दिल्ली आए, राहुल गांधी जल्द लगाएंगे मंत्रिमंडल पर मुहर

0Shares

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) से मुलाकात कर राज्यों में मंत्रिपरिषद के विस्तार पर चर्चा की। सूत्रों के मुताबिक, गांधी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से शाम को मुलाकात की और माना जा रहा है कि इस दौरान राज्यों में मंत्रिपरिषद विस्तार पर चर्चा हुई।

उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी शाम को मुलाकात की। राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट तीनों राज्यों से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में शामिल थे जो इन मुलाकातों के दौरान मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार सोमवार को हो सकता है।

राहुल ने कांग्रेस की बंगाल इकाई को जीत का मंत्र दिया
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में पार्टी की इकाई से अपने संगठन को मजबूत करने और आगामी लोकसभा चुनाव अपने दम पर लड़ने के लिए तैयार होने को कहा है। राहुल ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख सोमेन मित्रा और बंगाल के प्रभारी गौरव गोगोई के साथ नई दिल्ली में बैठक में पार्टी को यह मंत्र दिया। इस दौरान उन्होंने राज्य इकाई में पार्टी संगठन के भीतर व्याप्त अनेक मुद्दों पर चर्चा की।

मित्रा ने पार्टी प्रमुख के साथ बैठक के बाद एक बयान जारी करके कहा, हमसे राज्य में पार्टी को मजबूत बनाने और आने वाले लोकसभा चुनाव अपने दम पर लड़ने के लिए तैयारी करने के कहा गया है। पार्टी के सूत्रों के अनुसार मित्रा ने गांधी को राज्य में तृणमूल कांग्रेस के कुशासन और भाजपा के खतरों की भी जानकारी दी।

246total visits,1visits today

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राम मंदिर के विषय को संसद में लाना चाहिए: बीजेपी सांसद

Sun Dec 23 , 2018
राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) से मुलाकात कर राज्यों में मंत्रिपरिषद के विस्तार पर चर्चा की। सूत्रों के मुताबिक, गांधी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से शाम को मुलाकात की और माना जा रहा […]

Breaking News

2294506total sites visits.

LIVE NEWS

Breaking News

महत्वपूर्ण खबर

सीबीएसई ने एग्जाम सेंटर में एंट्री के नाम पर होने वाले खेल को रोकने के लिए उठाया ये कदम

परिवार के लिए छोड़ी थी पढ़ाई, अब 91 की उम्र में डिप्लोमा किया

अब 332 नहीं बल्कि 338 खिलाड़ियों की लगेगी बोली, जानिए कौन से छह नए नाम लिस्ट में जुड़े

अंदर तक झकझोर के रख देगी रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’

गोमती नदी सफाई में ‘हिंदुस्तान’ के साथ जुटा पूरा लखनऊ

Hello
Can We Help You?
Powered by