अनुष्का हत्याकांड: तीन छात्रों और दो शिक्षकों का होगा पॉलीग्राफी टेस्ट

0Shares

अनुष्का हत्याकांड मामले में अचानक आई सरगर्मी के बीच मैनपुरी पुलिस ने अनुष्का के स्कूल नवोदय विद्यालय के तीन छात्रों और दो टीचरों का पॉलीग्राफी टेस्ट कराने का फैसला किया है। मैनपुरी पुलिस इनको सोमवार को लखनऊ लेकर जाएगी। ताकि पता चल सके कि अनुष्का मामले से जुड़े घटनाक्रम में ये सच बोल रहे हैं या ये लोग पुलिस को झूठ बोलकर कुछ छिपा रहे हैं। दो स्कूल टीचर और तीन स्टूडेंट्स लखनऊ टेस्ट के लिए जाएंगे। यह जानकारी स्कूल प्रबंधन को बता दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह का कहना है मामले की जांच अंतिम दौर में है। स्कूल के बच्चों से पूर्व में बयान लिए गए हैं। पर सच जानने के लिए पॉलीग्राफी टेस्ट कराने का फैसला लिया गया है। भोगांव पुलिस की एक टीम सोमवार को इन्हें लखनऊ लेकर जाएगी और इनका टेस्ट कराएगी।

 

मामले की जांच में देरी पर मैनपुरी एसपी हटे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी जिले में जवाहर नवोदय विद्यालय की छात्रा की मृत्यु के मामले की पुलिस विवेचना में देरी को बेहद गम्भीरता से लिया है। उन्होंने जिले के एसपी अजय शंकर राय को तत्काल प्रभाव से हटाकर डीजीपी मुख्यालय से संबद्ध करते हुए उनके विरुद्ध विभागीय कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। शामली के एसपी अजय कुमार को मैनपुरी का नया एसपी नियुक्त किया गया है।

50total visits,1visits today

1988797total sites visits.
Hello
Can We Help You?
Powered by