उमेश यादव का ‘पंजा’, भारत ने पारी और 46 रन से जीता ऐतिहासिक D/N टेस्ट

0Shares

(India vs Bangladesh first Pink ball test) भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। भारत ने इस ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच में बांग्लादेश को आसानी से पीटते हुए पारी और 46 रन से जीत दर्ज की। दूसरी पारी में तेज गेंदबाज उमेश यादव ने सर्वाधिक पांच विकेट झटके। इसके अलावा इशांत शर्मा ने भी चार महत्वपूर्ण विकेट लिए। इसके साथ ही दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने बांग्लादेश का 2-0 से सूपड़ा साफ कर दिया है। बताते चलें कि भारत ने इंदौर टेस्ट में तीन दिन में ही बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से मात दी थी।

 

India-Bangladesh, 2nd Test, Day-3 match Updates-

01.48 PM: भारत ने बांग्लादेश की दूसरी पारी 191 रनों पर सिमटा कर आसानी से पारी और 46 रन से हराकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया। दूसरी पारी में तेज गेंदबाज उमेश यादव ने पांच विकेट झटके।

01.40 PM: मुश्फिकुर रहीम की संघर्षपूर्ण पारी का अंत हो गया है। उन्होंने 74 रनों की शानदार पारी खेली। उन्हें तेज गेंदबाज उमेश यादव ने पवेलियन भेजा। बांग्लादेश का स्कोर 189-8 है।

01.31 PM: बांग्लादेश के बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम की इस पारी काे निश्चित तौर पर काफी समय तक याद रखा जाएगा। सात विकेट गिरने के बावजूद वो बिना किसी परेशानी के आसानी के साथ भारतीय गेंदबाजों का सामना कर रहे हैं। बांग्लादेश का स्कोर इस समय 184-7 है। 

01.12 PM: भारत को आज के दिन का पहला विकेट लेने में ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा। तेज गेंदबाज उमेश यादव की गेंद पर इबादत हुसैन का विराट कोहली ने आसान कैच लिया। भारत जीत के काफी नजदीक है। 

01.05 PM: भारत की तरफ से तेज गेंदबाज ने कल का अपना ओवर पूरा किया है। शनिवार को खेले गए मैच में उमेश यादव ने 152 के स्कोर पर तैजुल इस्लाम को पवेलियन लौटाया है।

01.00 PM: भारत-बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर पिंक बॉल टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया है।

94total visits,1visits today

1988788total sites visits.
Hello
Can We Help You?
Powered by