नकल माफियाओं ने दी आरआरसी चेयरमैन की हत्या की धमकी

0Shares

रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नकल माफियाओं के निशाने पर हैं। कुछ दिनों से उनका पीछा कर रहे शातिरों ने धमकी दी है कि अगर उनके कंडीडेट को पास नहीं कराया गया तो अंजाम बुरा होगा। अलग-अलग नंबरों से भर्ती बोर्ड प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के चालक को कॉल करके हत्या की धमकी दी है। धूमनगंज पुलिस एफआईआर दर्ज कर सर्विलांस की मदद से शातिरों का पता लगा रही है।

नवाब यूसुफ रोड, सिविल लाइंस में रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ का कार्यालय है। प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विवेक प्रकाश रेलवे कॉलोनी, सूबेदारगंज में रहते हैं। उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई है कि रेलवे के लेवल एक भर्ती की प्रक्रिया चल रही है। इनमें कई अभ्यर्थी विभिन्न कारणों से अयोग्य हुए हैं, जिनकी जांच प्रक्रिया विचाराधीन है। इस परीक्षा में नकल माफिया लगे हैं और अनुचित तरीके से दबाव डाल रहे हैं। 15 अक्तूबर को नकल माफिया उनके चालक से कुछ मिले और उनके बारे में जानकारी एकत्र करने की कोशिश की। इसके बाद उनके चालक से कहा कि सेटिंग करके उनके कुछ कंडीडेट को पास करा दिया जाए। चालक को नकल माफियाओं ने कुछ अभ्यर्थियों का एडमिट कार्ड भी मोबाइल में दिखाया और यह भी बताया कि वे रेलवे में कई लोगों की नौकरी लगा चुके हैं।

16 अक्तूबर को एक गाड़ी से नकल माफिया उनके कार्यालय से निकलते ही पीछे लग गए और उनके आवास तक पीछा किया। यह देख उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस उनके आवास पर पहुंच गई। यह देख शातिर भाग निकले। 17 अक्तूबर को शातिरों ने उनके चालक को अलग-अलग नंबरों से कॉल करके धमकी दी और कहा कि अगर कंडीडेट को पास नहीं कराया तो अध्यक्ष की हत्या कर दी जाएगी। रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ ने धमकी भरा कॉल मिलने के बाद धूमनगंज थाने में मोबाइल नंबर व गाड़ी नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस अफसरों ने बताया कि सर्विलांस की मदद से इस रैकेट का पता लगाया जा रहा है।

120total visits,1visits today

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उम्र से पहले चेहरे पर दिखने लगा है बुढ़ापा, कहीं इसके लिए आपका फोन तो नहीं जिम्मेदार?

Mon Oct 21 , 2019
रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नकल माफियाओं के निशाने पर हैं। कुछ दिनों से उनका पीछा कर रहे शातिरों ने धमकी दी है कि अगर उनके कंडीडेट को पास नहीं कराया गया तो अंजाम बुरा होगा। अलग-अलग नंबरों से भर्ती बोर्ड प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के चालक को कॉल करके हत्या […]
2583200total sites visits.

LIVE NEWS

Breaking News

महत्वपूर्ण खबर

सीबीएसई ने एग्जाम सेंटर में एंट्री के नाम पर होने वाले खेल को रोकने के लिए उठाया ये कदम

कोरोना लॉकडाउन में यात्रियों की भीड़ कम करने को सरकार नहीं चला रही कोई स्पेशल ट्रेन

परिवार के लिए छोड़ी थी पढ़ाई, अब 91 की उम्र में डिप्लोमा किया

अब 332 नहीं बल्कि 338 खिलाड़ियों की लगेगी बोली, जानिए कौन से छह नए नाम लिस्ट में जुड़े

अंदर तक झकझोर के रख देगी रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’

Live Updates COVID-19 CASES