भारत में कब-कहां-कैसे देखें पाक-श्रीलंका वनडे का लाइव टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग

0Shares

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच आज यानि 30 सितंबर को कराची नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले 27 सितंबर को खेला जाने वाले पहला वनडे मैच बारिश की वजह से धुल चुका है। पिछले 10 साल में पहली बार पाकिस्तान के नेशनल स्टेडियम में इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेला जाना था, लेकिन पहले वनडे में बारिश विलेन बन गई और मैच नहीं हो सका। एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, आज मौसम साफ बताया जा रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि पाकिस्तान में आज क्रिकेट का सूखा खत्म हो जाएगा। 

बता दें की पाकिस्तान में 2009 में हुए आतंकी हमले के बाद से क्रिकेटरों ने पाकिस्तान में खेलने से इनकार कर दिया था। श्रीलंकाई टीम के दौरे के दौरान यह हमला हुआ था। इस हमले में श्रीलंकाई टीम के कई खिलाड़ी बुरी तरह जख्मी हुए थे जबकि दो सुरक्षाकर्मी मारे गए थे। इस हमले के बाद श्रीलंका ने पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था। 10 साल तक पाकिस्तानी टीम ने अपने सभी मैच विदेशी धरती पर, खासतौर पर संयुक्त अरब अमीरात में खेले हैं।

कब-कहां-कैसे देखें पाकिस्तान बनाम श्रीलंका दूसरा वनडे
– पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच सोमवार यानि 30 सितंबर को खेला जाएगा।
– यह मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।
– मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा। वहीं, लोकल समय के मुताबिक यह मैच 3.00 बजे शुरू होगा। वहीं, 10:00 (जीएमटी) होगा।
– सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच की लाइव टेलिकास्ट होगा। भारत में भी सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आप यह मैच देख सकते हैं।  इंग्लिश कमेंटरी के साथ सोनी सिक्स और सोनी सिक्स HD पर मैच का लाइव टेलिकास्ट आप देख पाएंगे।
– इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग SONY LIV पर देखी जा सकेगी। 

श्रीलंका के पाकिस्तान दौरे का कार्यक्रम
श्रीलंका और पाकिस्‍तान के बीच सितंबर-अक्‍टूबर में 3 वनडे और 3 टी20 मुकाबले खेले जाएंगे। वनडे कराची और टी20 मैच लाहौर में होंगे। दौरे का कार्यक्रम इस प्रकार है-

27 सितंबर – पहला वनडे, नेशनल स्टेडियम कराची (बारिश की वजह हुआ रद्द)
30 सितंबर – दूसरा वनडे, नेशनल स्टेडियम  कराची
2 अक्‍टूबर – तीसरा वनडे, नेशनल स्टेडियम  कराची

5 अक्‍टूबर – पहला टी20I, गद्दाफी स्टेडियम लाहौर
7 अक्‍टूबर – दूसरा टी20I, गद्दाफी स्टेडियम लाहौर
9 अक्‍टूबर – तीसरा T20I, गद्दाफी स्टेडियम लाहौर

1201total visits,1visits today

952435total sites visits.
Hello
Can We Help You?
Powered by