बतौर ओपनर पहले ही ‘टेस्ट’ में जीरो पर आउट हुए रोहित शर्मा, ऐसे आए रिएक्शन

0Shares

भारतीय टेस्ट टीम में पहली बार बतौर ओपनर चुने गए रोहित शर्मा के लिए रेड बॉल ओपनर मैच किसी बुरे सपने में बदल गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच में भारत की तरफ से मयंक अग्रवाल के साथ ओपनिंग करने उतरे रोहित शर्मा दूसरी ही गेंद पर डक आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं। रेड बॉल ओपनर के तौर पर यह रोहित शर्मा का पहला मैच था, जिसमें वह बुरी तरह से फ्लॉप रहे। 

सफेद गेंद के प्रारूप में वर्तमान समय के महान खिलाड़ियों में से एक रोहित शर्मा का 27 टेस्ट मैचों में औसत 39.62 का है, जिसमें तीन शतक भी शामिल हैं। हालांकि, रोहित की लाल एसजी, ड्यूक या कूकाबुरा गेंद के खिलाफ तकनीक थोड़ी संदेह वाली रही है, लेकिन वीरेंद्र सहवाग की अपार सफलता को ध्यान में रखते हुए विराट कोहली और रवि शास्त्री इस दांव को खेलने को तैयार हुए। रोहित शर्मा इस मौके को भुनाने में असफल रहे।

दक्षिण अफ्रीका ने मैच  के तीसरे दिन 279/6 पर पारी घोषित की। इसके बाद भारतीय पारी का आगाज करने मयंक अग्रवाल के साथ रोहित शर्मा मैदान पर उतरे। बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन की पारी के दूसरे ओवर में वर्नेन फिलंडर ने रोहित शर्मा को दूसरी गेंद पर ही बिना खाता खोले पवेलियन लौटा दिया।

रोहित शर्मा बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन के कप्तान भी हैं। 2 अक्टूबर से विशाखापत्तनम में शुरू हो रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को बतौर ओपनर उतारा जा सकता है। केएल राहुल के लगातार खराब परफॉर्मेंस के बाद रोहित शर्मा को ओपनिंग का मौका दिया गया। ऐसे में सभी की नजरें रोहित शर्मा पर टिकी हुई थीं। लेकिन रोहित शर्मा प्रैक्टिस मैच में मिले इस मौके को भुनाने में सफल रहे।

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के आउट होने के बाद अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

2514total visits,2visits today

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिंदू जन सेवा समिति के द्वारा काकोरी कस्बा पुलिस चौकी के पास रक्तदान शिविर का आयोजन

Sat Sep 28 , 2019
भारतीय टेस्ट टीम में पहली बार बतौर ओपनर चुने गए रोहित शर्मा के लिए रेड बॉल ओपनर मैच किसी बुरे सपने में बदल गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच में भारत की तरफ से मयंक अग्रवाल के साथ ओपनिंग करने उतरे रोहित शर्मा दूसरी ही गेंद पर […]
2583222total sites visits.

LIVE NEWS

Breaking News

महत्वपूर्ण खबर

सीबीएसई ने एग्जाम सेंटर में एंट्री के नाम पर होने वाले खेल को रोकने के लिए उठाया ये कदम

कोरोना लॉकडाउन में यात्रियों की भीड़ कम करने को सरकार नहीं चला रही कोई स्पेशल ट्रेन

परिवार के लिए छोड़ी थी पढ़ाई, अब 91 की उम्र में डिप्लोमा किया

अब 332 नहीं बल्कि 338 खिलाड़ियों की लगेगी बोली, जानिए कौन से छह नए नाम लिस्ट में जुड़े

अंदर तक झकझोर के रख देगी रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’

Live Updates COVID-19 CASES