हाईप्रोफाइल ड्रग डीलर 25 लाख की चरस के साथ दबोचा, रेव पार्टी के लिए था मशहूर

0Shares

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने रेव पार्टी करने के लिए मशहूर एक युवक को 25 लाख रुपये की चरस के साथ 15 जुलाई को महरौली से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक की पहचान करण खन्ना (32 वर्षीय) के रूप में हुई है, जो दिल्ली-एनसीआर में रेव पार्टी के आयोजन के अलावा दिल्ली-एनसीआर में होने वाली रेव पार्टी में नशीले पदार्थ भी सप्लाई करता था। करण ने पार्टी करने के लिए महरौली व नेब सराय में दो फार्म हाउस भी किराये पर लिए हुए थे।

पुलिस टीम ने चरस के अलावा आरोपी के पास से एक एसयूवी कार, एक 500 एमजी टीएचसी शीटर और 1 ग्राम कैलिफोर्निया विड बरामद की है। फिलहाल पुलिस टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस उपायुक्त जी.राम गोपाल नाइक ने बताया कि एसीपी अरविंद कुमार की टीम दिल्ली में नशीले पदार्थ की सप्लाई करने वालों की तलाश में लगी थी। कई लोगों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस टीम को रेव पार्टी में नशीले पदार्थ सप्लाई करने वाले युवक के बारे में जानकारी हासिल हुई। पुख्ता सूचना जुटाने के बाद इंस्पेक्टर शिव दर्शन, एसआई विक्रांत की टीम ने 15 जुलाई की रात को करण खन्ना को टिवोली गार्डन महरौली के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वहां किसी को चरस की सप्लाई करने के लिए आया था।

रेव पार्टी करने के लिए मशहूर था करण 

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो सामने आया कि उसका परिवार मूल रूप से देहरादून का रहने वाला है। लेकिन जब वह 12 साल का था तो उसका परिवार दक्षिणी दिल्ली में आकर शिफ्ट हो गया। इस दौरान उसके भाई और उसका दाखिला दक्षिणी दिल्ली के मशहूर स्कूल में हो गया। पढ़ाई के दौरान ही करण को ड्रग्स लेने की आदत लग गई। जिसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ चरस की सप्लाई शुरू कर दी। आरोपी हिमाचल से चरस लेकर आते थे और दिल्ली में रेव पार्टी में सप्लाई करते थे। इस काम में आरोपी का भाई भी उसका साथ देने लगा। इसके बाद दोनों भाइयों ने मिलकर खुद रेव पार्टी का आयोजन शुरू कर दिया। इसके लिए आरोपियों ने नेब सराय और महरौली में दो फार्म हाउस किराए पर लिए। आरोपी ने बताया कि वह हर शनिवार और रविवार को पार्टी का आयोजन करते थे। इस पार्टी में बाहरी व्यक्ति के आने पर प्रतिबंध होता था, पार्टी में केवल इनके द्वारा बुलाए गए विशेष लोग ही आते थे।

विदेशियों को भी सप्लाई करता था चरस 

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह दिल्ली-एनसीआर में होने वाली ज्यादात्तर पार्टी में चरस व अन्य नशीले पदार्थ सप्लाई करता था। उसके ग्राहकों में बहुत से विदेशी भी शामिल हैं, जो भारत में रहते हैं और अपने इस्तेमाल के लिए चरस खरीदते हैं। आरोपी ने बताया कि यह विदेशी अक्सर उसकी पार्टी में भी आते थे।

19total visits,1visits today

721930total sites visits.
Hello
Can We Help You?
Powered by