भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान खाली रही काफी सीटें, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कही ये बात

0Shares

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बुधवार को इस बात पर निराशा व्यक्त की कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां विश्व कप मैच में काफी सीटें खाली पड़ी थीं। उन्होंने कहा कि जब स्थानीय समयानुसार सुबह साढ़े 10 बजे मैच शुरू हुआ तो काफी संख्या में सीटें खाली थीं। 

वॉन ने बीबीसी रेडियो में टिप्पणी करते हुए कहा, यह शर्मनाक है कि इतनी सारी सीटें खाली पड़ी हैं। उन्होंने कहा, वे कहते रहे कि टिकटें बिक गयीं लेकिन टिकट कहां हैं?

हालांकि जैसे जैसे मैच आगे बढ़ता रहा, लोग आना शुरू हो गये और जब सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के आउट होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के लिये उतरे तो काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

सोमवार को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच नाटिघंम में मैच के दौरान भी काफी सीटें खाली पड़ी थीं जिससे आयोजकों की काफी आलोचना हुई थी। कुछ प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर टिकट उपलब्ध नहीं होने के लिये अपना गुस्सा जाहिर किया था।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हराया

भारत ने विश्व कप के अपने पहले मैच में बुधवार को दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हरा दिया। दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 227 रन बनाये। भारत ने 47.3 ओवर में चार विकेट पर 230 रन बनाकर जीत दर्ज की। युजवेंद्र चहल (51 रन देकर चार विकेट) की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने उसके किसी भी बल्लेबाज को लंबी पारी नहीं खेलने दी।

66total visits,1visits today

617672total sites visits.
Hello
Can We Help You?
Powered by